नीतीश की बढ़ती लोकप्रियता से बौखला गये हैं भाजपाई

जदयू का भाजपा पर आरोप पटना : जदयू उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक सतीश कुमार ने कहा कि भाजपा नेता बौखला गये हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की बढ़ती लोकप्रियता और नरेंद्र मोदी की लहर को बिहार में कमजोर पड़ता देख भाजपा नेता परेशान हो चुके हैं. केंद्रीय बजट से शुरू हुई बिहार की उपेक्षा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 25, 2014 7:06 AM
जदयू का भाजपा पर आरोप
पटना : जदयू उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक सतीश कुमार ने कहा कि भाजपा नेता बौखला गये हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की बढ़ती लोकप्रियता और नरेंद्र मोदी की लहर को बिहार में कमजोर पड़ता देख भाजपा नेता परेशान हो चुके हैं. केंद्रीय बजट से शुरू हुई बिहार की उपेक्षा से जनता जिस प्रकार भाजपा पर प्रतिक्रिया दे रही है, उससे भाजपाइयों की जमीन खिसक रही है.
उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय वित्त निगम ने हाल में अपनी रिपोर्ट में कहा है कि मोदी सरकार ने औद्योगिक विकास की बाधा को दूर करने का कोई प्रयास नहीं किया. सुप्रीम कोर्ट भी पनबिजली परियोजनाओं की अनदेखी पर टिप्पणी कर चुकी है. श्रमेव जयते योजना की शुरुआत करते हुए प्रधानमंत्री ने 2700 करोड़ रुपये असंगठित क्षेत्र के व्यवसायियों के हाथ लुटवाने का रास्ता खोल दिया है. दवा घोटाले की जांच पर टिप्पणी करने वाले बिल के समायोजन,पशुधन बीमा योजना में गड़बड़ी और को-ऑपरेटिव बैंकों के आर्थिक कुप्रबंध की जांच करवाने का प्रयास क्यों नहीं करते?

Next Article

Exit mobile version