इंजीनियर का गिरेबां पकड़ा, बेटी से की अभद्रता, पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश

एसयूवी सवार नशे में धुत रईस युवकों की सरेआम गुंडई पटना : श्रीकृष्णापुरी थाने के सहदेव महतो मार्ग में शुक्रवार की देर शाम सिंचाई विभाग के एक इंजीनियर की कार में नशे में धुत युवकों ने लक्जरी गाड़ी एसयूवी (बीएचआर 1 एक्यू 1465) से टक्कर मारी और विरोध करने पर इंजीनियर का कॉलर पकड़ लिया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 25, 2014 6:59 AM
एसयूवी सवार नशे में धुत रईस युवकों की सरेआम गुंडई
पटना : श्रीकृष्णापुरी थाने के सहदेव महतो मार्ग में शुक्रवार की देर शाम सिंचाई विभाग के एक इंजीनियर की कार में नशे में धुत युवकों ने लक्जरी गाड़ी एसयूवी (बीएचआर 1 एक्यू 1465) से टक्कर मारी और विरोध करने पर इंजीनियर का कॉलर पकड़ लिया. कार में सवार जब इंजीनियर की पत्नी और बेटी उतरी, तो युवकों ने अपशब्द का प्रयोग किया. इंजीनियर फिर से अपनी गाड़ी में सवार हो कर जब वहां से निकलने लगे,तो युवकों ने फिर से गाड़ी में टक्कर मार दी.
इंजीनियर अपने परिवार के साथ वहां से निकल गये और बोरिंग रोड चौराहा पर मौजूद पुलिसकर्मियों को घटना की जानकारी दी. पुलिसकर्मी तुरंत पहुंचे और गाड़ी में सवार युवकों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन उसने पुलिसकर्मियों पर भी गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया और वहां से निकल गये. पुलिस की टीम उसके पीछे लगी. कुछ देर बाद वापस सहदेव महतो मार्ग में अपने साथियों को लेने के लिए पहुंचा.
इसी बीच वहां पहुंचे बुद्धा कॉलोनी थाने के राजीव कुमार ने हिम्मत का परिचय दिया और अकेले ही गाड़ी चला रहे युवक को पकड़ लिया. इसी बीच पीछे से और पुलिसकर्मी पहुंच गये और युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने युवक की गाड़ी जब्त कर ली. सचिवालय डीएसपी ने बताया कि युवक राज आनंद मौर्य को पकड़ लिया गया है. मौर्य व्यवसायी है. उन्होंने बताया कि युवक नशे में धुत है. इस कारण उससे पूछताछ नहीं की गयी है.
असामाजिक तत्वों ने भी छुड़ाने का किया प्रयास : युवक के पकड़े जाने के बाद स्थानीय कुछ लोगों ने उसे छुड़ाने का भी प्रयास किया. वे उस युवक के ही लोग थे और भीड़ में शामिल हो कर घटना के विरोध में नारेबाजी करने लगे. बावजूद पुलिसकर्मियों ने युवक को नहीं छोड़ा.

Next Article

Exit mobile version