महाराष्ट्र में भाजपा के डेढ़ दर्जन नेता करेंगे प्रचार

पटना :महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में भाजपा के डेढ़ दर्जन से अधिक नेता चुनाव प्रचार के लिए रवाना होंगे. पार्टी के संगठन महामंत्री नागेंद्र को समन्वयक बनाया गया है.भाजपा के उपाध्यक्ष लाल बाबू प्रसाद ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में जीत के बाद महाराष्ट्र के चुनाव में प्रदेश इकाई जुट गयी है. उन्होंने बताया कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 2, 2014 2:31 AM
पटना :महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में भाजपा के डेढ़ दर्जन से अधिक नेता चुनाव प्रचार के लिए रवाना होंगे. पार्टी के संगठन महामंत्री नागेंद्र को समन्वयक बनाया गया है.भाजपा के उपाध्यक्ष लाल बाबू प्रसाद ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में जीत के बाद महाराष्ट्र के चुनाव में प्रदेश इकाई जुट गयी है. उन्होंने बताया कि बिहार के सांसद राजीव प्रताप रूडी महाराष्ट्र प्रदेश के प्रभारी हैं.
पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी नौ से 12 अक्तूबर तक महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार करेंगे. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, राधा मोहन सिंह, धर्मेद्र प्रधान पूरे चुनाव में प्रबंधन और प्रचार का काम देखेंगे. उन्होंने बताया कि बिहार से सांसद और विधायकों के दल में राष्ट्रीय सचिव रजनीश कुमार, सांसद नित्यानंद राय, सांसद जनक चमार, विधान पार्षद संजय मयूख, विधायक संजय सिंह टाइगर, नितिन नवीन, चितरंजन कुमार, प्रमोद कुमार, सचींद्र कुमार, राम देव महतो, अरुण शंकर प्रसाद, प्रेम रंजन पटेल, पूर्व मंत्री जमशेद अशरफ, अखलाक अहमद, पूर्व विधायक रामप्रीत पासवान आदि कई अन्य नेता मुंबई के लिए प्रस्थान कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि 20 सितंबर से ही राज्य के विभिन्न जिलों से एक सौ से अधिक कार्यकर्ता महाराष्ट्र चुनाव में प्रचार कार्य कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version