CAA के खिलाफ चल रहे धरना के पास असामाजिक तत्वों ने अंधाधुंध फायरिंग की

फुलवारीशरीफ : राजधानी पटना से सटे ईशापुर पाइपलाइन के नजदीक सीएए, एनपीआर और एनआरसी के खिलाफ चल रहे धरना के 28वें दिन शुक्रवार की देर रात असामाजिक तत्वों ने धरनास्थल पर अंधाधुंध फायरिंग की. असामाजिक तत्वों की फायरिंग करने के बाद धरनास्थल पर अफरातफरी मच गयी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 15, 2020 8:46 AM

फुलवारीशरीफ : राजधानी पटना से सटे ईशापुर पाइपलाइन के नजदीक सीएए, एनपीआर और एनआरसी के खिलाफ चल रहे धरना के 28वें दिन शुक्रवार की देर रात असामाजिक तत्वों ने धरनास्थल पर अंधाधुंध फायरिंग की. असामाजिक तत्वों की फायरिंग करने के बाद धरनास्थल पर अफरातफरी मच गयी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तीन मोटरसाइकिल पर सवार सात बदमाशों ने धरनास्थल से 50 मीटर की दूरी पर ईसापुर मुख्य रोड के नजदीक हवाई फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद सभी बदमाश ईशापुर राय चौक की तरफ फरार हो गये. सूचना मिलते ही डीएसपी संजय कुमार पांडे और थानेदार रफीकुर्रहमान घटनास्थल पर पहुंचे. घटनास्थल से पुलिस ने दो खोखा बरामद किया है. डीएसपी संजय कुमार पांडे ने बताया कि असामाजिक तत्वों की पहचान हो गयी है. आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version