पत्नी बोली-डीएसपी पति करा सकते हैं मेरी हत्या, शिकायत

दानापुर : बीएमपी-1 के डीएसपी पर पत्नी ने मारपीट, प्रताड़ना व हत्या करने की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए रूपसपुर थाने में लिखित शिकायत की है. इधर डीएसपी ने भी पत्नी पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए शिकायत की है.बताया जाता है रूपसपुर थाने के पूर्वी गोला रोड के लवकुश नगर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 11, 2020 6:41 AM

दानापुर : बीएमपी-1 के डीएसपी पर पत्नी ने मारपीट, प्रताड़ना व हत्या करने की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए रूपसपुर थाने में लिखित शिकायत की है. इधर डीएसपी ने भी पत्नी पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए शिकायत की है.बताया जाता है रूपसपुर थाने के पूर्वी गोला रोड के लवकुश नगर रोड नंबर 2 निवासी आनंद तनुजा ने डीएसपी सह केंद्रीय चयन पर्षद (सिपाही भर्ती) कार्यालय पटना में विशेष कार्य पदाधिकारी कमलाकांत प्रसाद के खिलाफ मारपीट, प्रताड़ित, अवैध संबंध रखने व हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है.

तनुजा ने लिखित आवेदन में बताया है कि सोमवार को मेरे पति ने हत्या की नीयत से मारपीट की. पड़ोसी जब बचाने आये, तो उन लोगों को डांट कर भगा दिया. किसी तरह वहां से भाग कर अपनी जान बचायी. उसने बताया है कि बार-बार प्रताड़ना से तंग आकर सात सितंबर, 2019 को गृह सचिव, डीजीपी से लिखित शिकायत की थी. इसको लेकर बीएमपी के डीआइजी ने दोनों को समझाया-बुझाया.
दूसरी महिला से अवैध संबंध का आरोप
तनुजा ने पति पर अपराधियों से सांठ-गांठ से रोड एक्सीडेंट करवा कर हत्या कराने की साजिश रचने का भी आरोप लगाया है. साथ ही दूसरी महिला से अवैध संबंध रखने का भी गंभीर आरोप लगाया. उसने बताया है कि उनकी मां व परिवार के लोगों के उकसाने पर फर्जी हस्ताक्षर बना गोलारोड मकान पर बैंक से 10 लाख का लोन लेकर अपने भाई व उसकी पत्नी को दे दिया.
उधर, डीएसपी कमलकांत ने लिखित आवेदन में पत्नी आनंद तनुजा पर मारपीट के साथ ही हत्या करने की कोशिश का आरोप लगाया है. डीएसपी ने बताया कि कोर्ट में पत्नी के खिलाफ सनहा दर्ज करायी है. डीएसपी ने पत्नी द्वारा लगाया सारे आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि सात फरवरी को पत्नी ने मेरे ऊपर जानलेवा हमला कर दिया था.
सोमवार को डीएसपी अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे और अपना इलाज कराया. थानाध्यक्ष चंद्रभानू ने बताया कि डीएसपी कमलाकांत के विरुद्ध पत्नी आनंद तनुजा ने लिखित शिकायत की है. डीएसपी कमलाकांत ने भी पत्नी आनंद तनुजा के खिलाफ लिखित शिकायत की है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
डीएसपी ने कहा-आरोप बेबुनियाद पत्नी ने मेरी हत्या
की रची साजिश
मामले को लेकर बीएमपी के डीआइजी ने दोनों को पहले समझाया-बुझाया

Next Article

Exit mobile version