पटना : एनपीआर लागू करने पर आपत्ति है, तो नोटिफिकेशन क्यों: दीपंकर

गांधी के शहादत दिवस पर वाम दलों का राज्यव्यापी सत्याग्रह पटना : भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा है कि यदि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एनपीआर पर आपत्ति है, तो राज्य सरकार ने इसे लागू करने के लिए अधिसूचना जारी क्यों की. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बिहार की जनता की आंखों में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 31, 2020 8:06 AM
गांधी के शहादत दिवस पर वाम दलों का राज्यव्यापी सत्याग्रह
पटना : भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा है कि यदि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एनपीआर पर आपत्ति है, तो राज्य सरकार ने इसे लागू करने के लिए अधिसूचना जारी क्यों की. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बिहार की जनता की आंखों में धूल झोंक रहे हैं. एनपीआर-एनआरसी एवं सीएए का विरोध कर रहे प्रशांत किशोर व पवन वर्मा को पार्टी से क्यों निकाल दिया. दीपंकर ने कहा कि केंद्र सरकार संविधान को बदलने में लगी है. वाम दल राज्य भर में नियमित विरोध कार्यक्रम आयोजित करेंगे.
वाम दलों के आह्वान पर गुरुवार को राज्य भर में गांधी शहादत दिवस पर सत्याग्रह के आयोजन के सिलसिले में पार्टी के नेताओं-कार्यकर्ताओं के साथ-साथ रालोसपा और अन्य जनवादी संगठनों के नेताओं ने हिस्सा लिया. कार्यक्रम में सीपीएम के राज्य सचिव मंडल सदस्य अरुण मिश्रा, सीपीआइ नेता विजय नारायण मिश्र, रालोसपा नेता जितेंद्र नाथ, लोकतांत्रिक जन पहल के सत्यनारायण मदन, पीयूसीएल के सरफराज, ऐपवा की महासचिव मीना तिवारी, ऐडवा की सुनीता, सीपीआइ के पटना जिला सचिव रामलला सिंह, खेग्रामस के महासचिव धीरेंद्र झा, माले राज्य सचिव कुणाल, माकपा राज्य सचिव अवधेश कुमार, गणेश शंकर सिंह व मनोज चंद्रवंशी सहित अन्य नेता मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version