BPSSC : संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा 2019 का परिणाम घोषित, …देखें सफल अभ्यर्थियों की पूरी सूची

पटना : बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग ने दारोगा, सार्जेंट और सहायक जेल अधीक्षक के लिए हुई संयुक्त प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा का परीक्षाफल घोषित कर दिया है. बताया जा रहा है कि आयोग ने 50072 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया है. मालूम हो कि दारोगा, सार्जेंट और सहायक जेल अधीक्षकों के 2446 पदों के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 28, 2020 12:26 PM

पटना : बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग ने दारोगा, सार्जेंट और सहायक जेल अधीक्षक के लिए हुई संयुक्त प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा का परीक्षाफल घोषित कर दिया है. बताया जा रहा है कि आयोग ने 50072 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया है. मालूम हो कि दारोगा, सार्जेंट और सहायक जेल अधीक्षकों के 2446 पदों के लिए पिछले साल 22 दिसंबर को प्रारंभिक परीक्षा हुई थी. इसमें करीब 5.85 लाख अभ्यर्थी शामिल हुए थे.

सफल अभ्यर्थियों की सूची देखने के लिए यहां क्लिक करें…

अप्रैल-मई में हो सकती है मुख्य परीक्षा

दारोगा, सार्जेंट और सहायक जेल अधीक्षक के लिए हुई संयुक्त प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों को अब मुख्य परीक्षा में शामिल होना होगा. प्रारंभिक परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों का चयन मुख्य (लिखित) परीक्षा के लिए हुआ है. बताया जाता है कि मुख्य (लिखित) परीक्षा अप्रैल-मई माह में आयोजित की जा सकती है. मुख्य परीक्षा में पास करनेवाले अभ्यर्थी ही शारीरिक परीक्षा में शामिल होंगे. अंतिम रूप से चयनित अभ्यर्थियों की सूची मुख्य लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version