जेडी वीमेंस में छात्राओं के लिए एक नया नियम लागू, बुर्का पहनकर किया क्लास तो 250 रुपया फाइन

पटना : जेडी वीमेंस कॉलेज में छात्राओं के लिए एक नया नियम लागू किया गया है. शनिवार को छोड़ कर सभी छात्राओं को निर्धारित ड्रेस कोड में ही कॉलेज आना है. कॉलेज परिसर और क्लास रूम में बुर्का वर्जित है. अगर छात्राएं इन नियमों का पालन नहीं करेंगी, तो उन्हें 250 रुपये का फाइन देना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 25, 2020 8:04 AM
पटना : जेडी वीमेंस कॉलेज में छात्राओं के लिए एक नया नियम लागू किया गया है. शनिवार को छोड़ कर सभी छात्राओं को निर्धारित ड्रेस कोड में ही कॉलेज आना है. कॉलेज परिसर और क्लास रूम में बुर्का वर्जित है. अगर छात्राएं इन नियमों का पालन नहीं करेंगी, तो उन्हें 250 रुपये का फाइन देना होगा. नोटिस जारी होने के बाद छात्राओं ने इस पर आपत्ति जतायी है. उनका कहना है कि बुर्के से कॉलेज को क्या दिक्कत हो सकती है.
जब इस बारे में प्राचार्या प्रो श्यामा राय से पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि यह घोषणा नये सेशन के ओरिएंटेशन के समय ही छात्राओं के सामने की जा चुकी थी. हमने ये नियम छात्राओं में एकरूपता लाने के लिए बनाये हैं. छात्राएं बुर्का पहन कर आ सकती हैं, लेकिन कैंपस में प्रवेश करते ही बुर्का उतार कर क्लास करें. शनिवार के दिन छात्राएं अन्य ड्रेस पहन सकती हैं. शुक्रवार तक उन्हें ड्रेस कोड में आना है.

Next Article

Exit mobile version