पटना : शरणागत का धर्म पूछना अधर्म : योगेंद्र यादव

संविधान बचाओ जनसभा का आयोजन पटना सिटी : मंगल तालाब सिटी स्कूल मैदान परिसर में मंगलवार को पटना की आवाज की ओर से संविधान बचाओ जनसभा का आयोजन किया गया. स्वराज इंडिया अभियान के राष्ट्रीय संयोजक योगेंद्र यादव ने कहा कि शरणागत का धर्म पूछना सबसे बड़ा अधर्म है. संविधान की जड़ों को बचाने के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2020 9:11 AM
संविधान बचाओ जनसभा का आयोजन
पटना सिटी : मंगल तालाब सिटी स्कूल मैदान परिसर में मंगलवार को पटना की आवाज की ओर से संविधान बचाओ जनसभा का आयोजन किया गया. स्वराज इंडिया अभियान के राष्ट्रीय संयोजक योगेंद्र यादव ने कहा कि शरणागत का धर्म पूछना सबसे बड़ा अधर्म है. संविधान की जड़ों को बचाने के लिए कानून का विरोध आवश्यक है. वहीं सीपीआइएमएल के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्या ने कहा कि नागरिकता देने के लिए किसी कानून की आवश्यकता नहीं है, बल्कि नागरिकता संशोधन कानून की मंशा को समझना आवश्यक है.
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव शकील अहमद खां, समाजसेवी निवेदिता झा, मुंबई से आये फिरोज मिठीबोरवाला, एएमयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष मशकूर अहमद उस्मानी, राजद नेता शिवानंद तिवारी, पूर्व महापौर अफजल इमाम, गोरखपुर से आये डॉ कफील खान, खानकाह एमादिया के सज्जादानशीं सैयद मिस्बाहुल हक एमादी समेत अन्य ने संबोधित किया. अध्यक्षता मीतनघाट खानकाह के सज्जादानशीं सैयद शाह शमीम उद्दीन अहमद मुनएमी ने की.

Next Article

Exit mobile version