बिहटा के होटल में फांसी के फंदे से लटका मिला बच्चे का शव, आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर की आगजनी

बिहटा : स्वामी सहजानंद सरस्वती आश्रम के पास स्थित एक होटल से 12 वर्षीय बच्चे का फांसी के फंदे से लटका शव बरामद किये जाने के बाद लोगों का गुस्सा मंगलवार की सुबह फूट पड़ा. आक्रोशित लोगों ने मंगलवार कि अहले सुबह बिहटा-औरंगाबाद मुख्य मार्ग पर शव को रख कर सड़क को जाम कर दिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 26, 2019 10:29 AM

बिहटा : स्वामी सहजानंद सरस्वती आश्रम के पास स्थित एक होटल से 12 वर्षीय बच्चे का फांसी के फंदे से लटका शव बरामद किये जाने के बाद लोगों का गुस्सा मंगलवार की सुबह फूट पड़ा. आक्रोशित लोगों ने मंगलवार कि अहले सुबह बिहटा-औरंगाबाद मुख्य मार्ग पर शव को रख कर सड़क को जाम कर दिया और टायर जला कर आगजनी की. आक्रोशित लोगों ने हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

मामला बिहटा थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि बच्चा कक्षा पांच का छात्र था. घटना से कुछ समय पहले वह खेल रहा था. घटना की सूचना मिलते ही बच्चे के परिवार में कोहराम मच गया है.पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर इस मामले की जांच शुरू कर दी है. मृत बच्चे की पहचान बिहारशरीफ के सरमेरा थाना क्षेत्र के सौंदहीह गांव निवासी अखिलेश चौहान के 12 वर्षीय पुत्र पवन कुमार के रूप में की जा रही है.

घटना के संबंध मेंबताया जाता है कि पवन कुमार अपनी नानी के यहां बिहटा में रह कर पढ़ाई कर रहा था. स्कूल से आने के बाद नानी के होटल में वह उनका हाथ भी बंटाता था. सोमवार की सुबह पड़ोस के फल दुकानदार के साथ झगड़ा हुआ था. झगड़ा के दौरान दुकानदार ने बदला लेने की धमकी भी दी थी. शाम को पवन घर से बाहर खेलने गया था, लेकिन देर शाम तक घर वापस नहीं आने पर परिजन जब खोजने के लिए घर से बाहर निकले. आसपास खोजने पर भी वह नहीं मिला. होटल लौटने के दौरान मुख्य गेट के समीप पवन का शव एक रस्सी के फंदे से लटका हुआ मिला. पुलिस फिलहाल मामले को हत्या का मामला मान रही है. पुलिस को आशंका है कि बच्चे की पहले हत्या की गयी और उसके बाद गले में फंदा लगा कर आत्महत्या का रूप दिया गया.

मंगलवार कीसुबह होते ही यह बात जंगल में लगी आग की तरह फैल गयी. लोग आक्रोशित हो उठे. बिहटा-औरंगाबाद मुख्यमार्ग पर टायर जला कर यातयात को बाधित कर दिया और अपराधियों की गिरफ्तार की मांग को लेकर हंगामा करने लगे.घटना की खबर जैसे ही आसपास फैली, लोगों की जुबान पर बस एक ही बात थी की आखिर बच्चों से कैसी दुश्मनी हो सकती है. लोग इस तरह की घटना को अंजाम देनेवाले को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सख्त सज़ा देने की मांग कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version