मूर्ति विर्सजन जुलूस पर हमला के बाद दो गुटों में मारपीट और रोड़ेबाजी, आगजनी कर फतुहा चौराहा और महारानी चौक को किया जाम

फतुहा : प्रखंड मुख्यालय के गेट पर मंगलवार की देर रात मूर्ति विर्सजन जुलूस पर हमला करने के बाद दो गुटों में मारपीट और रोड़ेबाजी शुरू हो गयी. इसके बाद आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने विर्सजन करा दिया. वही, उपद्रव करनेवाले लोगों की पहचान कर लिये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 6, 2019 8:45 AM

फतुहा : प्रखंड मुख्यालय के गेट पर मंगलवार की देर रात मूर्ति विर्सजन जुलूस पर हमला करने के बाद दो गुटों में मारपीट और रोड़ेबाजी शुरू हो गयी. इसके बाद आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने विर्सजन करा दिया. वही, उपद्रव करनेवाले लोगों की पहचान कर लिये जाने का दावा पुलिस ने किया है. साथ ही पुलिस ने कहा है कि उपद्रवियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

जानकारी के अनुसार, नोहटा से मां लक्ष्मी की प्रतिमा के विर्सजन के लिए लोग नाचते-गाते हुए जुलूस लेकर जा रहे थे. प्रखंड मुख्यालय के पास दो गुटों में मारपीट हो गयी. देखते ही देखते दोनों गुटों में रोड़ेबाजी होने लगी. करीब 15 मिनट तक फतुहा थाने के पास जमकर रोड़ेबाजी होती रही. सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल ने दोनों गुटों को खदेड़ कर भगाया. इसके बाद फतुहा चौराहे के पास एक गुट ने टायर जलाकर सड़क को जाम कर दिया. वहीं, महारानी चौक को दूसरे गुट ने जाम कर दिया. मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने दोनों स्थानों से लोगों को खदेड़ कर भगाया और जाम हटाया. आगजनी में बाजार के छोटे दुकानदार के एक कांउटर और टेबल को आग के हवाले कर दिया गया.थानाधयक्ष मनीष कुमार ने बताया कि मूर्ति को पुलिस अभिरक्षा में विर्सजन करा दिया गया है. वहीं, उपद्रव करनेवाले लोगों की पहचान कर ली गयी है. उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version