छठ पर छुट्टी के लिए दिया शपथ पत्र, लिखा- ””झूठ बोल रहा हूं तो परिवार पर आ जाये घोर विपत्ति””

पटना : छठ पर्व के लिए छुट्टी नहीं मिलने पर तरह-तरह के बहाने बना कर आवेदन किये जा रहे हैं. बिहार पुलिस के एक जवान का पत्र सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. पत्र में पुलिस कर्मी ने छठी मैया की कसम खाते हुए छुट्टी के लिए आवेदन दिया है. बताया जाता है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 30, 2019 12:10 PM

पटना : छठ पर्व के लिए छुट्टी नहीं मिलने पर तरह-तरह के बहाने बना कर आवेदन किये जा रहे हैं. बिहार पुलिस के एक जवान का पत्र सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. पत्र में पुलिस कर्मी ने छठी मैया की कसम खाते हुए छुट्टी के लिए आवेदन दिया है.

बताया जाता है कि बिहार पुलिस ने छठ पर्व को लेकर पुलिस कर्मियों की छुट्टियां रद्द कर दी हैं. साथ ही अगर किसी पुलिस कर्मी को छुट्टी चाहिए, तो उन्हें शपथ पत्र देना पड़ रहा है. समस्तीपुर की एक पुलिस चौकी में पदस्थापित पुलिस अवर निरीक्षक नारायण सिंह द्वारा विभाग को दिया गया एक शपथ पत्र सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

क्या लिखा है शपथ पत्र में?

नारायण सिंह ने शपथ पत्र में लिखा है कि ”मैं पुलिस अवर निरीक्षक नारायण सिंह, छठी मैया को साक्षी मान कर शपथ लेता हूं कि मैं स्वयं छठ पिछले 40 साल से करता आ रहा हूं. हे छठी मैया, अगर मैं झूठ बोल कर छुट्टी ले रहा हूं, तो उसी समय मेरे बच्चा और मेरे समस्त परिवार पर घोर विपत्ति आ जाये.”

Next Article

Exit mobile version