पटना : नागमणि ने छोड़ा जदयू कहा- 29 फरवरी को होगा कोइरी महारैला

पटना : पूर्व केंद्रीय मंत्री और कोइरी महारैला के संयोजक नागमणि ने रविवार को जदयू से इस्तीफा दे दिया. बिहार राज्य पंचायती परिषद हॉल में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने 29 फरवरी, 2020 को पटना के गांधी मैदान में कोइरी महारैला का आयोजन करने की घोषणा की. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर उन्होंने जदयू को रबड़ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 21, 2019 2:50 AM
पटना : पूर्व केंद्रीय मंत्री और कोइरी महारैला के संयोजक नागमणि ने रविवार को जदयू से इस्तीफा दे दिया. बिहार राज्य पंचायती परिषद हॉल में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने 29 फरवरी, 2020 को पटना के गांधी मैदान में कोइरी महारैला का आयोजन करने की घोषणा की. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर उन्होंने जदयू को रबड़ स्टांप की तरह इस्तेमाल करने का आरोप लगाया. साथ ही कहा कि 2020 में अगला मुख्यमंत्री कोइरी समाज से होगा. इसे लेकर वे अभियान शुरू करेंगे.
नागमणि ने बिहार विधानसभा नियुक्ति में धांधली का आरोप लगाया.पटना में जलजमाव के लिए उन्होंने राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने मौजूदा सरकार के कार्यकाल को कोइरी विरोधी बताया. उन्होंने कहा कि शराबबंदी फेल है और दहेजमुक्त विवाह व बाल विवाह कानून बेअसर है.
इस दौरान मुख्य रूप से शहीद जगदेव सेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी अध्यक्ष मनोरंजन कुशवाहा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह कुशवाहा और कोषाध्यक्ष अरविंद कुमार मौजूद रहे.

Next Article

Exit mobile version