पटना : रावणवध कार्यक्रम में भाजपा का बहिष्कार सीएम के लिए अपमानजनक : तेजस्वी

पटना : राजद नेता तेजस्वी यादव बुधवार को वीरचंद पटेल पथ स्थित राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश कार्यालय अचानक जा पहुंचे. कुछ बड़े नेता कार्यालय में मौजूद थे. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं और नेताओं से हालचाल पूछा. प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भाजपा व जदयू […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 10, 2019 8:12 AM
पटना : राजद नेता तेजस्वी यादव बुधवार को वीरचंद पटेल पथ स्थित राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश कार्यालय अचानक जा पहुंचे. कुछ बड़े नेता कार्यालय में मौजूद थे. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं और नेताओं से हालचाल पूछा.
प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भाजपा व जदयू में सब कुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है. यही कारण है कि हालिया रावण वध के सरकारी कार्यक्रम में भाजपा के नेता व उपमुख्यमंत्री से लेकर निचले स्तर के तक का कोई पदाधिकारी नहीं पहुंचे. यह मुख्यमंत्री के लिए अपमानजनक है. हैरत की बात यह है कि वे इतना अपमान सहकर भी सत्ता में बने हुए हैं.
वहीं, बंद कमरे में अनौपचारिक बातचीत करते हुए उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं व नेताओं को कहा कि उन्हें उपचुनाव पर फोकस करना चाहिए. अब चुनावी समर में कूदने का वक्त है. राजद और उसके सहयोगी दलों के महागठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने का संकल्प दिलाया. इस दौरान राजद के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर रामचंद्र पूर्वे सहित कई नेता मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version