तेजस्वी को अपनी पार्टी का चरित्र देखना चाहिए : सुशील मोदी

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर राजद पर जमकर हमला किया है. उन्होंने कहा है कि जिस राजद के संस्थापक अध्यक्ष लालू प्रसाद सजायाफ्ता हैं. जिसका अल्पसंख्यक मोर्चा सजायाफ्ता बाहुबली शहाबुद्दीन की फोटो लगाकर बैठक करता है. नाबालिग से बलात्कार के दोषी एक विधायक को विधानसभा की सदस्यता गंवानी पड़ी और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 23, 2019 7:53 AM
पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर राजद पर जमकर हमला किया है. उन्होंने कहा है कि जिस राजद के संस्थापक अध्यक्ष लालू प्रसाद सजायाफ्ता हैं. जिसका अल्पसंख्यक मोर्चा सजायाफ्ता बाहुबली शहाबुद्दीन की फोटो लगाकर बैठक करता है.
नाबालिग से बलात्कार के दोषी एक विधायक को विधानसभा की सदस्यता गंवानी पड़ी और अब बलात्कार के आरोप में पार्टी के दूसरे विधायक की गिरफ्तारी होने वाली है, उसके नेता तेजस्वी प्रसाद यादव को कानून-व्यवस्था पर बोलने से पहले अपनी पार्टी का चरित्र और चेहरा देख लेना चाहिए. एक अन्य ट्वीट में डिप्टी सीएम ने कहा है कि अमेरिकी राज्य टेक्सास के ह्यूस्टन में आयोजित ‘हॉउडी मोदी’ कार्यक्रम में भाग लेने से पहले प्रधानमंत्री ने भारत में 50 लाख टन रसोई गैस के उत्पादन के लिए वहां दो तेल कंपनियों के साथ सहमति पत्र पर दस्तखत किये.
प्रधानमंत्री की अमेरिका यात्रा के दूरगामी अार्थिक महत्व का जरा भी अंदाजा होता, तो राहुल इस पर हल्के कमेंट नहीं करते. उन्होंने कहा कि क्या प्रियंका-राहुल को पता है कि अमेरिका की 500 बड़ी कंपनियों में से 92 इसी राज्य से हैं और यदि यह एक देश होता, तो दुनिया की 10वीं बड़ी अर्थव्यवस्था इसकी होती. कांग्रेस जिसे महज एक शो समझ रही है, उससे आने वाला निवेश भविष्य में लाखों भारतीय युवाओं के लिए रोजगार के मौके ला सकता है.

Next Article

Exit mobile version