पटना : वार्ता असफल, 26-27 को होगी बैंकों में हड़ताल

पटना : बैंक हड़ताल के मुद्दे पर गुरुवार को केंद्रीय श्रमायुक्त द्वारा दिल्ली में बुलायी गयी बैठक बैंकिंग प्रभाग और आइबीए प्रतिनिधियों के नकारात्मक रवैये के काारण असफल हो गयी. इसके कारण सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक और ग्रामीण बैंक के अधिकारी संगठन 26-27 सितंबर की हड़ताल पर रहने का निर्णय पर अडिग हैं. इसकी जानकारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 20, 2019 9:34 AM
पटना : बैंक हड़ताल के मुद्दे पर गुरुवार को केंद्रीय श्रमायुक्त द्वारा दिल्ली में बुलायी गयी बैठक बैंकिंग प्रभाग और आइबीए प्रतिनिधियों के नकारात्मक रवैये के काारण असफल हो गयी.
इसके कारण सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक और ग्रामीण बैंक के अधिकारी संगठन 26-27 सितंबर की हड़ताल पर रहने का निर्णय पर अडिग हैं. इसकी जानकारी देते हुए आॅल इंडिया ग्रामीण बैंक आॅफिसर्स एसोसिएशन के महासचिव डी एन त्रिबेदी ने गुरुवार को नयी दिल्ली से बताया कि बातचीत के क्रम में बैंकों के विलय स्थगित करने, शीघ्र अपेक्षित वेतन पुनरीक्षण, पांच दिनों का बैंकिंग सप्ताह, फैमली पेंशन में वृद्धि व रिजर्व बैंक की तरह पेंशन अपडेशन के साथ ही ग्रामीण बैंकों के लिये जारी पेंशन रेगुलेशन 2018 के लागू किये जाने संबंधी मांगों पर विस्तृत चर्चा हुई. लेकिन कोई सकारात्मक समझौता नहीं होने के कारण सार्वजनिक क्षेत्र व ग्रामीण बैंकों में 26-27 को हड़ताल होगी.

Next Article

Exit mobile version