पटना : छातों पर लिखे संदेश से कम उम्र के चालकों को किया जागरूक

पटना : कम्युनिटी ट्रैफिक पुलिस के कैंडेटों ने गुरुवार को लगातार चौथे दिन जागरूकता अभियान चलाया. एनसीसी और ट्रैफिक पुलिस के सहयोग से चलाये जा रहे इस अभियान में कम्युनिटी ट्रैफिक पुलिस के 60 कैंडेटों ने भाग लिया, जिसमें 20 छात्राएं भी शामिल थी. कैंडेटों ने छातों पर लिखे संदेशों के माध्यम से कम उम्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 20, 2019 9:30 AM
पटना : कम्युनिटी ट्रैफिक पुलिस के कैंडेटों ने गुरुवार को लगातार चौथे दिन जागरूकता अभियान चलाया. एनसीसी और ट्रैफिक पुलिस के सहयोग से चलाये जा रहे इस अभियान में कम्युनिटी ट्रैफिक पुलिस के 60 कैंडेटों ने भाग लिया, जिसमें 20 छात्राएं भी शामिल थी. कैंडेटों ने छातों पर लिखे संदेशों के माध्यम से कम उम्र के चालकों को जागरूक करने का प्रयास किया.
दो पाली में कैडेटों ने जागरूकता अभियान चलाया. इसमें पहली पाली सुबह 10 से 12 बजे तक की रही और इस दौरान डाकबंगला चौराहा और कोतवाली मोड़ पर कैंडेटों ने जागरुकता अभियान चलाया. जबकि दूसरी पाली शाम पांच से सात बजे तक रही और इस दौरान कारगिल चौक पर जागरूकता अभियान चलाया गया.
मेजर जेनरल राजीव कुमार गुप्ता, अपर महानिदेशक, एनसीसी ने कहा कि दुर्घटनाओं से निबटने हेतु एनसीसी के अनुभवी विंग कम्युनिटी ट्रैफिक पुलिस के माध्यम से जिलों में जागरूकता अभियान चलायेंगे. कम्युनिटी पुलिस के संयोजक धीरज भी उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version