तेजस्वी केवल स्वार्थ सिद्धि के लिए राजनीति में : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि तेजस्वी का राजनीति के मैदान में उतरना केवल स्वार्थ सिद्धि के लिए है. उनका मकसद जनता समझ चुकी है. उनको बल्लेबाजी का मौका नहीं मिलने वाला. संजय सिंह ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा है कि सोशल मीडिया में एक्टिव रहने से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2019 6:52 AM
पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि तेजस्वी का राजनीति के मैदान में उतरना केवल स्वार्थ सिद्धि के लिए है. उनका मकसद जनता समझ चुकी है. उनको बल्लेबाजी का मौका नहीं मिलने वाला. संजय सिंह ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा है कि सोशल मीडिया में एक्टिव रहने से कई बार वास्तविक जमीन का अंदाजा नहीं होता. उनका हाल भी उनके मेंटर राहुल गांधी जैसा ही है.
राहुल गांधी भी अपनी कांग्रेस की विरासत को समाप्त कर रहे हैं और तेजस्वी भी उसी रास्ते पर हैं. राजद शासनकाल पर निशाना साधते हुए संजय सिंह ने कहा है कि उस शासनकाल में अल्पसंख्यक केवल छले गये, लेकिन, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अल्पसंख्यकों के लिए जमीनी स्तर पर काम किया. नीतीश कुमार ने अल्पसंख्यकों को आरक्षण, कब्रिस्तान की घेरेबंदी, मदरसों के लिए वित्तीय अनुदान, उर्दू शिक्षकों की नियुक्ति, हज यात्रियों की सुविधा के लिए हज भवन का निर्माण, अल्पसंख्यक छात्रों के लिए अनुदान राशि कि सुविधा मुहैया करायी.

Next Article

Exit mobile version