पटना : तेजस्वी दें जवाब, लालू-राबड़ी सरकार में कैसा था विधि व्यवस्था का माहौल : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि लालू राबड़ी सरकार में गुंडा सर्विस टैक्स लागू था. लालू सरकार में जब भी कोई घटना घटती थी, उसका सीधा तार मुख्यमंत्री और उनके आवास से जुड़ा होता था. जब भी किसी बड़े उद्योगपति, डॉक्टर, इंजीनियर का अपहरण होता था, पीड़ित परिवार सीधे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 17, 2019 7:12 AM
पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि लालू राबड़ी सरकार में गुंडा सर्विस टैक्स लागू था. लालू सरकार में जब भी कोई घटना घटती थी, उसका सीधा तार मुख्यमंत्री और उनके आवास से जुड़ा होता था. जब भी किसी बड़े उद्योगपति, डॉक्टर, इंजीनियर का अपहरण होता था, पीड़ित परिवार सीधे लालू आवास पहुंच जाता था.
उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के शासनकाल की घटनाओं का तेजस्वी यादव को जवाब देना चाहिये. संजय सिंह ने कहा कि जिन लोगों को कानून से कोई लेना-देना नहीं है, जो कानून तोड़ना अपना धर्म समझते हैं, कानून को अपनी जागीर समझते थे, उन्हें अब सड़कों पर कानून का खौफ दिख रहा है. तेजस्वी को टैक्स नजर आ रहा है. तेजस्वी और उनके पार्टी के लोग समझ ले कि यहां कानून का राज है, यहां जो भी टैक्स वसूला जाता है, वह पेपर पर वसूला जाता है.

Next Article

Exit mobile version