पटना : भाजपा में सीएम पद के लिए कई योग्य चेहरे : डॉ सीपी ठाकुर

पटना : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा में गुटबंदी सतह पर दिखने लगी है. मुख्यमंत्री के पक्ष में खुलकर िडप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के आने के अगले ही दिन भाजपा सांसद डाॅ सीपी ठाकुर ने यह कहकर खलबली मचा दी कि मुख्यमंत्री पद के लिए बिहार भाजपा में कई योग्य चेहरे हैं. उन्होंने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 13, 2019 7:54 AM
पटना : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा में गुटबंदी सतह पर दिखने लगी है. मुख्यमंत्री के पक्ष में खुलकर िडप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के आने के अगले ही दिन भाजपा सांसद डाॅ सीपी ठाकुर ने यह कहकर खलबली मचा दी कि मुख्यमंत्री पद के लिए बिहार भाजपा में कई योग्य चेहरे हैं.
उन्होंने कहा कि भाजपा के पास न नेतृत्व की कमी है, न नेता की. डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने हड़बड़ी में बयान दिया है. केंद्रीय नेतृत्व ने फिलहाल ऐसी कोई चर्चा नहीं की है. उन्होंने यह भी कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ही तय करेगा कि किस पार्टी के साथ गठबंधन में रहना है और मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा.
डॉ ठाकुर ने कहा कि भाजपा देश की सबसे बड़ी पार्टी है. इस नाते हर राज्य में उसके कार्यकर्ताओं की बड़ी शृंखला है. गौरतलब है कि एक दिन पहले मंगोलिया दौरा से लौटने के बाद डिप्टी सीएम ने खुलकर मुख्यमंत्री का समर्थन करते हुए ट्वीट किया था. उन्होंने नीतीश कुमार को कप्तान बताते हुए आगामी चुनाव भी इनके नेतृत्व में लड़ने की बात कही थी.

Next Article

Exit mobile version