मोकामा विधायक अनंत सिंह को ट्रांजिट रिमांड पर लेने के लिए पटना पुलिस दिल्ली रवाना

पटना : दिल्ली के साकेत कोर्ट में आत्मसमर्पण कर चुके मोकामा के निर्दलीय बाहुबली विधायक अनंत सिंह को ट्रांजिट रिमांड पर लेने के लिए पटना पुलिस दिल्ली रवाना हो रही है. दिल्ली पहुंच कर पटना पुलिस अनंत सिंह को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर बिहार ले आयेगी. मालूम हो कि पटना जिले के बाढ़ अनुमंडल स्थित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2019 7:10 PM

पटना : दिल्ली के साकेत कोर्ट में आत्मसमर्पण कर चुके मोकामा के निर्दलीय बाहुबली विधायक अनंत सिंह को ट्रांजिट रिमांड पर लेने के लिए पटना पुलिस दिल्ली रवाना हो रही है. दिल्ली पहुंच कर पटना पुलिस अनंत सिंह को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर बिहार ले आयेगी. मालूम हो कि पटना जिले के बाढ़ अनुमंडल स्थित बाहुबली विधायक के पैतृक गांव लदमा से एके 47 बरामद किये जाने के मामले में पटना पुलिस पूछताछ करेगी. मालूम हो कि विधायक पर यूएपीए एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. साथ गिरफ्तारी के लिए पटना पुलिस लुकआउट नोटिस जारी कर चुकी थी.

बाहुबली विधायक के दिल्ली के साकेत कोर्ट में आत्मसमर्पण किये जाने के बाद शुक्रवार को राजधानी पटना में पुलिस अधिकारियों ने उच्चस्तरीय बैठक की. इसमें ग्रामीण एसपी के साथ-साथ बाढ़ की एएसपी भी मौजूद थी. बताया जाता है कि अनंत सिंह को ट्रांजिट रिमांड पर लेने की जिम्मेदारी बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह को दी गयी है. बाढ़ की एएसपी के नेतृत्व में पटना पुलिस के अधिकारी शुक्रवार की देर रात ही दिल्ली पहुंच जायेंगे. वहीं दूसरी ओर, करीब तीन दर्जन पुलिस जवानों को ट्रेन से दिल्ली रवाना किया गया है. वे शनिवार की सुबह दिल्ली पहुंचेंगे.

Next Article

Exit mobile version