भोजपुर : सेक्स रैकेट के खुलासे के लिए एसआइटी गठित

इस मामले में आ चुका है एक विधायक का नाम आरा (भोजपुर) : सेक्स रैकेट के मामले में सफेदपोशों की गिरफ्तारी व मामले के खुलासे के लिए एसपी सुशील कुमार ने एसआइटी का गठन किया है. एसपी (ऑपरेशन) नितिन कुमार के नेतृत्व में गठित टीम में सदर एसडीपीओ पंकज कुमार, नगर थानाध्यक्ष चंद्रशेखर गुप्ता, डीआइयू […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 25, 2019 7:16 AM
इस मामले में आ चुका है एक विधायक का नाम
आरा (भोजपुर) : सेक्स रैकेट के मामले में सफेदपोशों की गिरफ्तारी व मामले के खुलासे के लिए एसपी सुशील कुमार ने एसआइटी का गठन किया है. एसपी (ऑपरेशन) नितिन कुमार के नेतृत्व में गठित टीम में सदर एसडीपीओ पंकज कुमार, नगर थानाध्यक्ष चंद्रशेखर गुप्ता, डीआइयू तथा साइबर सेल को शामिल किया गया है. गौरतलब है कि इस मामले में एक विधायक का नाम आने के बाद टीम जांच तेज कर दी गयी है.
गौरतलब है कि आरा की एक नाबालिग बच्ची को पटना में ले जाकर देह व्यापार के धंधे में शामिल कर दिया गया था. लगभग एक माह तक इस धंधे में शामिल कर उसे गंदा काम करवाया जा रहा था. बाद में नाबालिग बच्ची भाग कर आरा पहुंची थी. यहां उसने परिजनों को सारी बात बतायी. इस मामले में नगर थाने में केस हुआ. इस मामले में पटना के कई जगहों पर छापामारी की गयी थी.
इस मामले में भोजपुर जिले के मनीयक्ष गांव निवासी महिला अनीता देवी तथा पटना के संजीत कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया था़ इसके बाद पुलिस ने पीड़िता का बयान कोर्ट में दर्ज कराया था. इसमें पीड़ित बच्ची द्वारा बताया गया था कि उसे राजनेताओं तथा इंजीनियर के पास भेजा जाता था. इसी मामले में पकड़ी गयी महिला ने भोजपुर के एक विधायक का भी नाम लिया था, जिसके बाद भोजपुर के राजनीति में भूचाल आ गया था. इस मामले में पुलिस ने अनीता देवी व संजीत दोनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है.

Next Article

Exit mobile version