पटना : बाढ़पीड़ितों के लिए कांग्रेस ने भेजी राहत सामग्री : सदानंद सिंह

पटना : बाढपीडितों के लिए राहत सामग्रियों से लदे वाहनों को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम से झंडी दिखाकर बाढग्रस्त के विभिन्न क्षेत्रों के लिए रवाना किया गया. राहत सामग्रियों से लादे वाहनों के काफिले को प्रभारी सचिव वीरेंदर सिंह राठौर, कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह, विधायक विजय शंकर दूबे, अवधेश कुमार सिंह, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 24, 2019 9:07 AM
पटना : बाढपीडितों के लिए राहत सामग्रियों से लदे वाहनों को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम से झंडी दिखाकर बाढग्रस्त के विभिन्न क्षेत्रों के लिए रवाना किया गया.
राहत सामग्रियों से लादे वाहनों के काफिले को प्रभारी सचिव वीरेंदर सिंह राठौर, कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह, विधायक विजय शंकर दूबे, अवधेश कुमार सिंह, अजीत शर्मा ने झंडी दिखाकर विदा किया. इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता एचके वर्मा, ब्रजेश प्रसाद मुनन, ब्रजेश पांडेय, अरविंद लाल रजक, छत्रपति यादव, समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस के नेता एवं कार्यकर्त्ता उपस्थित थे.
इस अवसर पर सदानंद सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार को बिहार के भीषण बाढ़ को राष्ट्रीय आपदा घोषित करना चाहिए. कांग्रेस अपने नेताओं, कार्यकर्ताओं और सदस्यों की मदद से हर वर्ष बाढ़पीड़ितों की सहायता के लिए राहत सामग्रियों को भेजती रही है.

Next Article

Exit mobile version