पटना : तेजस्वी को यह मालूम नहीं कि कौन सा इलाका बाढ़ से पीड़ित : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि वे अप्रवासी हो गये हैं. बिहार के नेता विरोधी दल की कुर्सी पर बैठे हैं, लेकिन राज्य में रहते नहीं हैं. उनको तो केवल ट्वीट कर के राजनीति करना आता है. वे निचले स्तर की राजनीति करते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 15, 2019 6:07 AM
पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि वे अप्रवासी हो गये हैं. बिहार के नेता विरोधी दल की कुर्सी पर बैठे हैं, लेकिन राज्य में रहते नहीं हैं. उनको तो केवल ट्वीट कर के राजनीति करना आता है. वे निचले स्तर की राजनीति करते हैं.
दूसरे से सवाल करने से पहले कभी उन्हें अपने गिरेबान में भी देख लेना चाहिए, इससे हकीकत मालूम हो जायेगी. वहीं सीएम नीतीश कुमार बाढ़ जैसी आपदा से निबटने के लिए रणनीति बनाकर काम कर रहे हैं. प्रशासनिक तैयारियों के साथ-साथ उन्होंने बाढ़ का निरीक्षण भी किया है.
तेजस्वी यदि बिहार में रहकर यहां की बात करते तो अच्छा लगता. लेकिन, वे तो अप्रवासी की तरह थोड़े दिन आते हैं और फिर गायब हो जाते हैं. उनकी इसी आदत को देखकर जनता ने उनकी पार्टी को लोकसभा से गायब कर दिया. तेजस्वी को तो ठीक से यह भी मालूम नहीं होगा कि बिहार के किस जिले का कौन-सा हिस्सा बाढ़ से पीड़ित है. केवल बैठे-बैठे बयानबाजी कर देते हैं. वे आज तक मुजफ्फरपुर नहीं गये और वहां के पीड़ित परिवारों से भी नहीं मिले.

Next Article

Exit mobile version