Flood in Bihar : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बाढ़ ग्रस्त इलाकों का किया हवाई सर्वे

पटना : बिहारकेमुख्यमंत्रीनीतीश कुमार ने बाढ़ को लेकर आज उच्चस्तरीय बैठककीहै. बैठककेदौरानमुख्यमंत्री ने इसके मद्देनजर अधिकारियों को जरूरी निर्देश भी दिये. वहीं बैठक के बाद सीएम नीतीशने बिहार के बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेभी किया. मुख्यमंत्री ने शिवहर, सीतामढ़ी, मोतिहारी, मघुबनी, दरभंगा, मुजफ्फरपुर का हवाई सर्वे किया. इस दौरान सीएम के साथ जल संसाधन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 14, 2019 2:16 PM

पटना : बिहारकेमुख्यमंत्रीनीतीश कुमार ने बाढ़ को लेकर आज उच्चस्तरीय बैठककीहै. बैठककेदौरानमुख्यमंत्री ने इसके मद्देनजर अधिकारियों को जरूरी निर्देश भी दिये. वहीं बैठक के बाद सीएम नीतीशने बिहार के बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेभी किया. मुख्यमंत्री ने शिवहर, सीतामढ़ी, मोतिहारी, मघुबनी, दरभंगा, मुजफ्फरपुर का हवाई सर्वे किया. इस दौरान सीएम के साथ जल संसाधन मंत्री भी मौजूद थे.

इससे पहले मुख्यमंत्रीनीतीश कुमार ने पटना के एक अणे मार्ग स्थित आवास बाढ़ को लेकर उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक की. इस बैठक में जल संसाधन मंत्री संजय झा सहित विभाग के कई आलाधिकारी भी मौजूद थे. जानकारी के मुताबिक इस बैठक में सीएम ने बाढ़ की समीक्षा करने के साथ ही विभागीय मंत्री समेत अधिकारियों को कई जरूरी दिशा निर्देश दिया. गौर हो कि बिहार के छह जिले बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित हैं और इन जिलों के कई इलाकों का संपर्क जिला मुख्यालय से टूट गया है. वहीं रेल यातायात भी बाधित है.

Next Article

Exit mobile version