पटना : मास्टर चाबी से बाइक का हैंडिल खोल करते थे चोरी

पटना : पटना पुलिस द्वारा पकड़े गये दस बाइक चोरों को पुलिस ने शनिवार को जेल भेज दिया. पुलिस ने इन लोगों से पूछताछ की तो यह बात सामने आयी है कि बाइक चोरी के लिए गिरोह दो-दो की संख्या में निकलते थे. एक निगाह रखता था कि कोईआ नहीं जाये और दूसरा मास्टरचाबी से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 14, 2019 10:08 AM
पटना : पटना पुलिस द्वारा पकड़े गये दस बाइक चोरों को पुलिस ने शनिवार को जेल भेज दिया. पुलिस ने इन लोगों से पूछताछ की तो यह बात सामने आयी है कि बाइक चोरी के लिए गिरोह दो-दो की संख्या में निकलते थे. एक निगाह रखता था कि कोईआ नहीं जाये और दूसरा मास्टरचाबी से बाइक की हैंडिल खोल लेता था. इसके बाद बाइक को सीधेकच्ची दरगाह पर ले जाया जाता था और वहां से पीपा पुल से सीधे राघोपुर इलाके में लेकर छुपा दिया जाता था. यह काम इतनी तेजी से यह गिरोह करता है कि वायरलेस पर फ्लैश होते-होते बाइक को चोर जगह पर लेकर पहुंच जाते थे. इसके साथ ही उन लोगों द्वारा उस बाइक को किसी को भी मात्र पांच हजार रुपये में बेच दिया जाता था.
चाबी बनाने वाले गिरोह पर है पुलिस की नजरपुलिस को अब चाबी बनाने वाले
गिरोह पर नजर है. क्योंकि चोरों को उस गिरोह द्वारा ही चाबी बना कर दी जाती है और उससे आसानी से बाइक को खोल लेते हैं. पुलिस को दो चाबी बनाने वाले के नाम व पता की जानकारी मिल चुकी है और दोनों फिलहाल फरार हैं.

Next Article

Exit mobile version