उपेंद्र कुशवाहा दो को मुजफ्फरपुर से शुरू करेंगे पदयात्रा

पटना : मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से बड़ी संख्या में हुई मौत को लेकर रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा दो जुलाई को मुजफ्फरपुर के शहीद खुदीराम बोस स्थान से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को हटाने के लिए पदयात्रा निकालेंगे. पदयात्रा का समापन छह जुलाई को पटना में शहीद स्मारक पर होगा. पदयात्रा का नाम नीतीश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 1, 2019 9:13 AM
पटना : मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से बड़ी संख्या में हुई मौत को लेकर रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा दो जुलाई को मुजफ्फरपुर के शहीद खुदीराम बोस स्थान से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को हटाने के लिए पदयात्रा निकालेंगे. पदयात्रा का समापन छह जुलाई को पटना में शहीद स्मारक पर होगा. पदयात्रा का नाम नीतीश हटाओ-भविष्य बचाओ रखा गया है. रविवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस काॅन्फ्रेंस में उपेंद्र कुशवाहा ने पदयात्रा के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे से इस्तीफा मांग रहे हैं.
नीतीश सरकार की उदासीनता के कारण बच्चों की लगातार मौत होती रही. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस पर ध्यान नहीं दिया. पिछले 15 वर्षों से सत्ता में रही नीतीश सरकार ने इस बीमारी पर ध्यान नहीं दिया है. अगर ध्यान देते तो आज इतने बच्चों की मौत नहीं हुई होती. हमलोग नीतीश की अंतरात्मा जगाने के लिए जनता के बीच जायेंगे. इस्तीफा नहीं देने तक आंदाेलन करेंगे. प्रेस कांफ्रेंस में भूदेव चौधरी, ई अभिषेक झा, भोला शर्मा, अनिल यादव मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version