पटना : तेजस्वी ने 36 दिनों तक गायब रहकर पार्टी, जनता व विस का किया अनादर : सुशील मोदी

पटना : डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट करके तेजस्वी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली ने पद पर रहते हुए अपने बीमार होने और इलाज कराने की जानकारी देकर सार्वजनिक जीवन की मर्यादा का पालन किया. जबकि राजद नेता तेजस्वी ने 36 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 30, 2019 7:52 AM
पटना : डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट करके तेजस्वी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली ने पद पर रहते हुए अपने बीमार होने और इलाज कराने की जानकारी देकर सार्वजनिक जीवन की मर्यादा का पालन किया. जबकि राजद नेता तेजस्वी ने 36 दिनों तक अपने बारे में रहस्य बनाये रख कर अपनी पार्टी, अपने क्षेत्र की जनता व विस के प्रति अनादर प्रकट किया. उन्होंने सच न बता कर खुद मौका दिया और अब मीडिया पर मसालेदार कहानी बनाने का आरोप लगा रहे हैं.
बीमारी हो या बेनामी संपत्ति, तेजस्वी यादव ने सच को बिंदुवार सबके सामने रखने का साहस ही नहीं किया. वे बताएं कि क्या सदन के पहले दिन की कार्यवाही में भाग लेने व दिवंगत विभूतियों को श्रद्धांजलि देने की परंपरा में नेता विरोधी दल का विश्वास नहीं है. लोकतंत्र में विरोधी दल के नेता का आचरण भी सवालों के दायरे में होता है.

Next Article

Exit mobile version