चमकी बुखार से पीड़ित मरीजों का फ्री में इलाज करेंगे बिहार के आयुर्वेद डॉक्टर

पटना : राजधानी पटना स्थित पीएमसीएच के बच्चा वार्ड में चमकी बुखार से पीड़ित 8 साल की कालू कुमारी की परिजनों ने बताया कि बच्ची पिछलेएक सप्ताह से पीएमसीएच के शिशु वार्ड में भर्ती है, लेकिन बुखार नहीं उतर रहा है. इतना ही नहीं दवाएं भी बाहर से खरीदनी पड़ रही है. डॉक्टर से चमकी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2019 7:31 PM

पटना : राजधानी पटना स्थित पीएमसीएच के बच्चा वार्ड में चमकी बुखार से पीड़ित 8 साल की कालू कुमारी की परिजनों ने बताया कि बच्ची पिछलेएक सप्ताह से पीएमसीएच के शिशु वार्ड में भर्ती है, लेकिन बुखार नहीं उतर रहा है. इतना ही नहीं दवाएं भी बाहर से खरीदनी पड़ रही है. डॉक्टर से चमकी बुखार के बारे में बता रहे परिजनों का कहनाथा कि अब तक उन्होंने करीब 8000रुपये की बाहर की दवा व जांच में खर्च कर चुके हैं.

वहीं, मौके पर मौजूद आयुर्वेद विशेषज्ञ सुनील कुमार दुबे ने कहा कि अगर पीएमसीएच प्रशासन कालू देवी को आयुर्वेद चिकित्सा पद्धति से इलाज करने को कहता है तो मैं उसका निशुल्क इलाज करूंगा और हमारे टीम में शामिलडॉक्टर कालू सहित सभी चमकी बुखार से पीड़ित बच्चों का इलाज करेंगे. इतना ही नहीं सुनील कुमार दुबे के नेतृत्व में मुजफ्फरपुर में पीड़ित बच्चों को देखने के लिए जायेगी और आयुर्वेद चिकित्सा पद्धति से बच्चों का इलाज करेगी.

Next Article

Exit mobile version