सवाल पूछे जाने पर भड़के बिहार के मंत्री, कहा- हर गतिविधि पर CM नीतीश कुमार की नजर

पटना / मुजफ्फरपुर : बिहार में एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) से हो रही बच्चों की मौत से उपजे हालात का जायजा लेने के लिए बिहार के मंत्री श्याम रजक सोमवार को मुजफ्फरपुर पहुंचे. मालूम हो कि मुजफ्फरपुर में एईएस से मरनेवाले बच्चों की संख्या 100 पार कर गयी है. हालात का जायजा लेने के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 17, 2019 2:14 PM

पटना / मुजफ्फरपुर : बिहार में एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) से हो रही बच्चों की मौत से उपजे हालात का जायजा लेने के लिए बिहार के मंत्री श्याम रजक सोमवार को मुजफ्फरपुर पहुंचे. मालूम हो कि मुजफ्फरपुर में एईएस से मरनेवाले बच्चों की संख्या 100 पार कर गयी है.

हालात का जायजा लेने के लिए सोमवार को मुजफ्फरपुर पहुंचे बिहार के मंत्री श्याम रजक सवाल पूछे जाने पर भड़क गये. श्याम रजक से पत्रकारों ने जब पूछा कि क्‍या मुख्‍यमंत्री बीमार बच्‍चों का हाल जानने के लिए मुजफ्फरपुर का दौरा करेंगे? सवाल सुनते ही मंत्री भड़क गये. उन्‍होंने पत्रकारों से ही सवाल पूछा कि क्‍या जरूरी है? मरीजों की निगरानी और इलाज कराना या उनका (मुख्यमंत्री का) यहां (मुजफ्फरपुर) आना? साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हर चीज पर निगरानी रख रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version