कुशवाहा के बयान पर बिहार में सियासत, रघुवंश प्रसाद ने कहीं ये बड़ी बात

पटना: पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहाद्वारा मंगलवार को दिये गये विवादित बयानको लेकर बिहार में सियासी घमासानमचा है. इस सबके बीच राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह सीधे तौर पर कुशवाहा के बयान का समर्थन करते तो नहीं दिखे, लेकिन उन्होंने कहा कि जनता में अविश्वास होने पर गृहयुद्ध ही होता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 22, 2019 10:55 PM

पटना: पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहाद्वारा मंगलवार को दिये गये विवादित बयानको लेकर बिहार में सियासी घमासानमचा है. इस सबके बीच राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह सीधे तौर पर कुशवाहा के बयान का समर्थन करते तो नहीं दिखे, लेकिन उन्होंने कहा कि जनता में अविश्वास होने पर गृहयुद्ध ही होता है.

राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने हिंसा की बात का सीधे तौर पर समर्थन तो नहीं किया.हालांकि,यह कहा कि इतिहास में कई उदाहरण हैंजब एक से बढ़कर एक तानाशाह को हजारों लोगों ने जान देकर हटाया है. उन्होंने कहा कि संयम टूटने पर इस तरह की स्थिति उठती है. राजद नेता ने कहा कि चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर सवाल उठा है. ऐसे में उपेंद्र कुशवाहा ने गलत क्या कहा है. मालूम हो कि बिहार के हाई प्रोफाइल सीटों में शुमार वैशाली संसदीय सीट से राजदके प्रत्याशी के तौर पर रघुवंश प्रसाद की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है.

Next Article

Exit mobile version