पटना : सत्ता में नहीं आ रही भाजपा नरेंद्र मोदी नहीं बनेंगे पीएम

पटना : राज्यसभा में नेता विपक्ष व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि भाजपा या एनडीए सत्ता में नहीं आ रही है. नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बन रहे हैं. केंद्र में गैर भाजपा व एनडीए की सरकार बन रही है.चुनाव में भाजपा की विचारधारा के साथ नहीं मिलने के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 16, 2019 3:31 AM

पटना : राज्यसभा में नेता विपक्ष व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि भाजपा या एनडीए सत्ता में नहीं आ रही है. नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बन रहे हैं. केंद्र में गैर भाजपा व एनडीए की सरकार बन रही है.चुनाव में भाजपा की विचारधारा के साथ नहीं मिलने के बावजूद अकाली दल, नीतीश कुमार सहित अन्य छोटे दल एनडीए में हैं.

चुनाव परिणाम के बाद कहीं अलग न हो जाएं. नीतीश कुमार को लेकर कहा कि सत्ता के लिए भाजपा के साथ हैं. बुधवार को सदाकत आश्रम में प्रेस काॅन्फ्रेंस में गुलाम नबी आजाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा व उनके नेता से किसी प्रकार की कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है,
लेकिन चुनाव के दौरान 12 राज्यों का दौरा व पूरे देश में दो सौ से अधिक सभाओं के अनुभव से कह रहा हूं कि भाजपा सत्ता में नहीं आ रही है. गुलाम नबी आजाद ने कहा कि भाजपा के खिलाफ सिद्धांत व सोच की लड़ाई है. पांच साल से भाजपा ने देश में नंगा नाच किया है. कांग्रेस हमेशा से ही सभी वर्ग के गरीबों की पार्टी रही है.
विभागों ने खर्च नहीं किये पैसे
गुलाम नबी आजाद ने कहा कि मोदी बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की बात करते हैं, लेकिन विभाग में इस योजना में बजट का 20 फीसदी राशि खर्च नहीं हुआ. केवल प्रचार कर काम चलाया जा रहा है. बंगाल में भाजपा व टीएमसी कार्यकर्ताओं की झड़प पर कहा कि भाजपा तोड़फोड़ व नफरत की राजनीति करती है.
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तारीफ करते हुए कहा कि भाजपा की विचारधारा के बावजूद उनकी सोच अलग थी. मोदी के रडार वाले बयान पर कहा कि अभी वैज्ञानिक भाभा होते तो माथा पीटते. इस मौके पर शक्ति सिंह गोहिल, डॉ मदन मोहन झा, तारिक अनवर आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version