खगौल : जनसाधारण एक्सप्रेस की दो बोगियां बेपटरी, कोई हताहत नहीं

खगौल : दानापुर स्टेशन के प्लेटफाॅर्म संख्या एक पर उस समय एक बड़ा हादसा टल गया, जब जनसाधारण एक्सप्रेस ट्रेन की दो बोगियां बेपटरी हो गयीं. हालांकि, घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. करीब तीन घंटे के बाद ट्रेन को यार्ड की ओर रवाना किया गया. जानकारी के अनुसार घटना उस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 15, 2019 6:32 AM
खगौल : दानापुर स्टेशन के प्लेटफाॅर्म संख्या एक पर उस समय एक बड़ा हादसा टल गया, जब जनसाधारण एक्सप्रेस ट्रेन की दो बोगियां बेपटरी हो गयीं. हालांकि, घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.
करीब तीन घंटे के बाद ट्रेन को यार्ड की ओर रवाना किया गया. जानकारी के अनुसार घटना उस समय हुआ, जब ट्रेन प्लेटफाॅर्म संख्या एक पर से यार्ड में ओर जा रही थी. अभी ट्रेन का पूरा कोच प्लेटफाॅर्म भी नहीं छोड़ा था कि अचानक दो बोगियां बेपटरी हो गयीं. इंजन के बाद का पहला व दूसरा डिब्बा पटरी से उतर गया. घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है.
मौके पर एडीआरएम, वरीय अधिकारी आरपीएफ, रेल पुलिस पहुंच कर छानबीन में जुट गये. घटना बाद दानापुर प्लेटफाॅर्म संख्या वन बाधित रहा. घंटों मशक्कत के बाद बेपटरी बोगियों को पटरी पर लाकर यार्ड की ओर रवाना किया गया. पटना की ओर जाने वाली मगध एक्सप्रेस समेत अन्य पैसेंजर ट्रेनों को दूसरे प्लेटफाॅर्म से भेजा गया.

Next Article

Exit mobile version