पटना : शकील अहमद व भावना झा छह साल के लिए कांग्रेस से हुए निलंबित

पटना : मधुबनी से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ शकील अहमद को पार्टी से छह साल के लिए निलंबित किया गया है. उनका साथ दे रही बेनीपट्टी से कांग्रेस विधायक भावना झा पर भी कार्रवाई हुई है. उन्हें भी पार्टी से छह साल के लिए निलंबित किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 6, 2019 7:02 AM
पटना : मधुबनी से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ शकील अहमद को पार्टी से छह साल के लिए निलंबित किया गया है.
उनका साथ दे रही बेनीपट्टी से कांग्रेस विधायक भावना झा पर भी कार्रवाई हुई है. उन्हें भी पार्टी से छह साल के लिए निलंबित किया गया है. एआइसीसी की अनुशासन कमेटी ने दोनों नेताओं पर कार्रवाई की है. एआइसीसी के महासचिव व अनुशासन कमेटी के सचिव मोतीलाल बोरा ने कार्रवाई संबंधी पत्र जारी किया है. पार्टी सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ शकील अहमद व विधायक भावना झा पर महागठबंधन द्वारा एआइसीसी को भेजे गये वीडियो के आधार पर कार्रवाई हुई है.
महागठबंधन के नेताओं द्वारा कहा गया कि इससे वोटरों में भ्रम की स्थिति है. वीडियो देखने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कार्रवाई करने का निर्देश दिया. इसके बाद एआइसीसी की अनुशासन कमेटी ने कार्रवाई की है. वीडियो में डॉ शकील अहमद ने कहा कि वे कांग्रेस नेता के समर्थन से यहां चुनाव लड़ रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version