पटना : कम नहीं हो रहा है तेजप्रताप का तेवर कहा, हां में बागी हो गया हूं

पटना : लालू- राबड़ी के बड़े बेटे व राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के तेवर में कोई कमी नहीं आयी है. शनिवार को उन्होंने कहा कि मेरे अर्जुन( तेजस्वी) को अपनी गलती का अहसास होगा.तेज प्रताप ने राजद नेतृत्व पर आरोप लगाते हुए कहा कि आपराधिक छवि के लोगों को टिकट देने के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 5, 2019 6:13 AM
पटना : लालू- राबड़ी के बड़े बेटे व राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के तेवर में कोई कमी नहीं आयी है. शनिवार को उन्होंने कहा कि मेरे अर्जुन( तेजस्वी) को अपनी गलती का अहसास होगा.तेज प्रताप ने राजद नेतृत्व पर आरोप लगाते हुए कहा कि आपराधिक छवि के लोगों को टिकट देने के कारण उन्होंने बगावत की है. पार्टी को बचाने के लिए मैंने बगावत की है. हां मैं बागी हूं.
खुद को लालू प्रसाद का विकल्प बताते हुए कहा कि उनके पिता ने जिस तरह से आरएसएस और भाजपा के खिलाफ लड़ाई लड़ी उसी तरह संघर्ष जारी रहेगा. तेजप्रताप शनिवार को चुनाव प्रचार से लौटने के बाद मीडिया से बात कर रहे थे. तेजप्रताप ने खुलकर जहानाबाद में राजद प्रत्याशी का विरोध किया है. उन्होंने कहा कि मैंने इसलिए बगावत की कि पार्टी में युवाओं की उपेक्षा की गई. अपराधियों को टिकट दिया गया. उन्होंने कहा कि वे लोकसभा चुनाव की तरह विधानसभा चुनाव में भी हस्तक्षेप करेंगे, इससे बढ़कर हिस्सा लेंगे. तेज प्रताप ने अपने भाई तेजस्वी यादव को सलाह भी दी कि अगर राजनीति को स्वच्छ करनी है तो अच्छे लोगों को आगे बढ़ाइए.

Next Article

Exit mobile version