पटना : लालू की परेशानी के लिए राहुल जिम्मेदार: सुशील मोदी

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि लालू प्रसाद की परेशानी के लिए राहुल गांधी खुद जिम्मेदार हैं. दो साल से अधिक की सजा पाने वाले को चुनाव लड़ने से रोकने वाले सुप्रीम कोर्ट के आदेश को निरस्त करने के लिए कपिल सिब्बल ने पहल की थी. इस संबंध में डाॅ मनमोहन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 28, 2019 7:39 AM
पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि लालू प्रसाद की परेशानी के लिए राहुल गांधी खुद जिम्मेदार हैं. दो साल से अधिक की सजा पाने वाले को चुनाव लड़ने से रोकने वाले सुप्रीम कोर्ट के आदेश को निरस्त करने के लिए कपिल सिब्बल ने पहल की थी. इस संबंध में डाॅ मनमोहन सिंह सरकार द्वारा अध्यादेश लाया गया.लेकिन, राहुल गांधी ने उसे फाड़ कर फेंक दिया. इस कारण लालू प्रसाद मुखिया तक का चुनाव नहीं लड़ सकते हैं.
लालू प्रसाद को चारा घोटाले के चार मामले में 27 साल की सजा मिल चुकी है. लालू प्रसाद और उनके परिवारके लिए घडि़याली आंसू बहाने वाले राहुल गांधी को बताना चाहिए कि जब केंद्र में यूपीए की 10 साल तक सरकाररही, तो उनके सभी मुकदमों को वापस क्यों नहीं कर लिया गया? मोदी ने कहा कि राहुल गांधी इस तरह का बयानदेकर कोर्ट का भी अपमान कर रहे हैं. राहुल गांधी कोबताना चाहिए कि आखिर लालू प्रसाद को परेशान कौन कर रहा है?

Next Article

Exit mobile version