पटना :एनडीए एकतरफा जीत रहा लोकसभा चुनाव : नित्यानंद

पटना : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने दावा किया है कि एनडीए इस लोगसभा चुनाव में 2014 से भी बड़े अंतर से जीत दर्ज करने वाला है. काशी की सड़कों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में उमड़ा जनसमुद्र, पटना के एसकेएस सभागार में रामकृपाल यादव और रविशंकर प्रसाद की सभाओं में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 28, 2019 7:38 AM
पटना : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने दावा किया है कि एनडीए इस लोगसभा चुनाव में 2014 से भी बड़े अंतर से जीत दर्ज करने वाला है.
काशी की सड़कों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में उमड़ा जनसमुद्र, पटना के एसकेएस सभागार में रामकृपाल यादव और रविशंकर प्रसाद की सभाओं में उमड़ी भीड़, उजियारपुर में जनसंपर्क के दौरान जनता का उत्साह और बिहार के कोने-कोने में आम जन का स्नेह और सम्मान यह बता रहा है कि एनडीए की एकतरफा तरीके से जीत रहा है.
प्रधानमंत्री ने भी कहा है कि देश में पहली बार सत्ता-समर्थक (प्रो-इंकमबेंसी) की इतनी तगड़ी लहर चल रही है. एनडीए यह चुनाव विकास के एजेंडे पर और सकारात्मक तरीके से लड़ रहा है. राय ने मोदी सरकार में हुए विकास को गिनाते हुए महागठबंधन पर हमला बोला. कहा महामिलावटी गठबंधन की न तो कोई योजना है, न कोई एजेंडा. अब तक हुए तीन चरणों के चुनाव में बिहार की 14 में 14 सीटों पर एनडीए जीत रहा है.

Next Article

Exit mobile version