पटना : मोदी शासन में आतंकवाद हुआ बेकाबू : सदानंद सिंह

पटना : बिहार कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने कहा कि मोदी शासन में आतंकवाद बेकाबू हो गया है. भाजपा की केंद्र सरकार आतंकवाद पर नियंत्रण नहीं कर पायी है. 2013 की तुलना में 2018 में जम्मू एंड कश्मीर में 260 फीसदी आतंकी घटनाओं में बढ़ोत्तरी हुई है. मनमोहन सरकार के 10 वर्षों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 28, 2019 7:37 AM
पटना : बिहार कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने कहा कि मोदी शासन में आतंकवाद बेकाबू हो गया है. भाजपा की केंद्र सरकार आतंकवाद पर नियंत्रण नहीं कर पायी है. 2013 की तुलना में 2018 में जम्मू एंड कश्मीर में 260 फीसदी आतंकी घटनाओं में बढ़ोत्तरी हुई है. मनमोहन सरकार के 10 वर्षों के शासन में करीब 4241 आतंकी मारे गये तो मोदी सरकार के पांच वर्षों के शासन में लगभग मात्र 800 आतंकी ही मारे गये.आतंकवाद पर सिर्फ कांग्रेस सरकार ही काबू पा सकती है. उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता देश को गुमराह करते हैं कि सिर्फ मोदी सरकार ही देश में आतंकवाद को खत्म कर सकती है.
हकीकत यह है कि सबसे ज्यादा आतंकी घटनाएं मोदी शासन में हुए हैं. सेना मुख्यालय, उरी, एयर फोर्स स्टेशन, पठानकोट, दीनापुर पुलिस स्टेशन, गुरदासपुर चेकपोस्ट, अनंतनाग, सीआइएसएफ काफिला, पम्पोर, सेना काफिला, बारामूला हाइवे, सीआरपीएफ काफिला, पुलवामा जैसे बड़े आतंकी हमले इसी भाजपा शासन की विफलता के प्रतीक है.

Next Article

Exit mobile version