लोकसभा चुनाव : PM मोदी को ”चोर” कहने की राहुल ने मानी गलती, जनता सुनायेगी सजा : सुशील मोदी

पटना : बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदे में सुप्रीम कोर्ट और कैग की क्लीनचिट के बावजूद देश के प्रधानमंत्री को बार-बार ‘चोर’ कहा. उन्होंने ‘मोदी’ सरनेम वाले लाखों लोगों को भी चोर कहा. लेकिन, कानूनी कार्रवाई के बाद सिर्फ सुप्रीम कोर्ट में खेद प्रकट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 22, 2019 5:59 PM

पटना : बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदे में सुप्रीम कोर्ट और कैग की क्लीनचिट के बावजूद देश के प्रधानमंत्री को बार-बार ‘चोर’ कहा. उन्होंने ‘मोदी’ सरनेम वाले लाखों लोगों को भी चोर कहा. लेकिन, कानूनी कार्रवाई के बाद सिर्फ सुप्रीम कोर्ट में खेद प्रकट किया. उन्हें ‘मोदी’ सरनेम वालों को ‘चोर’ कहने के लिए भी बहुत जल्द माफी मांगनी पड़ेगी और जनता इसी लोकसभा चुनाव में सबक सिखायेगी. राहुल गांधी ने कबूल किया कि सुप्रीम कोर्ट ने चौकीदार प्रधानमंत्री को ‘चोर’ नहीं कहा था, फिर भी उन्होंने कोर्ट के आदेश को गलत ढंग से पेश करने की गलती की.

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी की यह दलील शर्मनाक है कि उन्होंने चुनाव प्रचार की उत्तेजना में गलतबयानी की. आवेश में कोई बात एक-दो बार मुंह से निकल सकती है, लेकिन वे तो लगातार प्रधानमंत्री को चोर कह रहे हैं. उन्होंने कहा कि क्या चुनाव प्रचार की उत्तेजना में देश को गुमराह करने और लोगों को चोर कहने की छूट राहुल गांधी को अनिश्चितकाल तक दी जा सकती है? क्या हमेशा उत्तेजना में रहनेवाले व्यक्ति को संवैधानिक जिम्मेवारी के योग्य समझा जा सकता है? इन सवालों का जवाब लोग अपने वोट से देंगे.

Next Article

Exit mobile version