तेजप्रताप पर RJD की ओर से कार्रवाई संभव, शिवानंद बोले- लालू के संज्ञान में सारी बातें

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में खुला विद्रोह कर चुके पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे एवं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप पर राजद कार्रवाई कर सकता है. पार्टी के भीतर दबी जुबान से उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग उठने लगी है. राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने इस बात के संकेत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2019 10:12 PM

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में खुला विद्रोह कर चुके पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे एवं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप पर राजद कार्रवाई कर सकता है. पार्टी के भीतर दबी जुबान से उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग उठने लगी है. राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने इस बात के संकेत देते हुए आज कहा है कि पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद के संज्ञान में सारी बातें हैं. पार्टी में अनुशासन कमेटी है. पार्टी नेताओं का कहना है कि जब कृष्णा यादव व अन्य पर कार्रवाई हो सकती है तो तेज प्रतापयादव पर क्यों नहीं.

चर्चा है कि लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप खुलेआम शिवहर और जहानाबाद में पार्टी उम्मीदवार की खिलाफत कर रहे हैं. शिवहर में तो उन्होंने यह भी कहाकि हां, मैं बागी हूं. वे अपने ससुर और सारण से राजद प्रत्याशी चंद्रिका राय के खिलाफ भी चुनाव लड़ना चाहते थे. बाद में इस मामले में यू टर्न लिया. तेज प्रताप के विद्रोह के खिलाफ पार्टी में गुस्सा तो है, लेकिन एक कहावत है न कि बिल्ली के गले में घंटी कौन बांधे. पार्टी नेता खुलकर कुछ नहीं कहते हैं. सभी को लालू प्रसाद के कदम का इंतजार है.

Next Article

Exit mobile version