रामविलास शामिल होना चाहते थे महागठबंधन में : मांझी

पटना : हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को लेकर बड़ा खुलासा किया है. जीतन राम मांझी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले रामविलास पासवान महागठबंधन में शामिल होना चाहते थे. इसके लिए रामविलास कई बार लालू प्रसाद यादव से संपर्क […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2019 5:16 AM

पटना : हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को लेकर बड़ा खुलासा किया है. जीतन राम मांझी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले रामविलास पासवान महागठबंधन में शामिल होना चाहते थे.

इसके लिए रामविलास कई बार लालू प्रसाद यादव से संपर्क भी किया था. मांझी ने कहा कि कई बार लालू प्रसाद यादव ने इस बात का मुझसे जिक्र किया था और उन्होंने मुझसे राम विलास पासवान को लेकर कई बार बातचीत की थी और कहा था कि राम विलास पासवान महागठबंधन में शामिल होना चाहते हैं.
हालांकि मांझी ने स्पष्ट किया कि इस बारे में उन्होंने लालू प्रसाद यादव को सुझाव दिया था कि राम विलास पासवान के आने से महागठबंधन को कोई फायदा नहीं होगा.क्योंकि जब पूरे देश के दलित एससी/एसटी एक्ट को लेकर सड़क पर उतरे हुए थे तो उस वक्त रामविलास पासवान ने ही दलित आंदोलन को गलत बताया था.
झूठे वादे करने वाले को जनता माफ नहीं करेगी
हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा से के प्रदेश मीडिया प्रभारी अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी ने कहा कि देश में झूठ और सच की लड़ाई चल रही है. लोग चुनाव जीतने के लिए जाति और धर्म का सहारा ले रहे हैं. प्रधानमंत्री ने जनता के साथ झूठे वादे कर उन्हें धोखा देने का काम किया है. देश की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी.

Next Article

Exit mobile version