पटना : विकास में नारी शक्ति की भूमिका अहम : रविशंकर प्रसाद

पटना : केंद्रीय मंत्री और पटना साहिब से भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि देश की चौतरफा तरक्की में नारी शक्ति की भूमिका बेहद महत्वपूर्ण है. इसलिए इनके कल्याण के लिए एक दर्जन से ज्यादा योजनाओं का कार्यान्वयन मौजूदा नरेंद्र मोदी की सरकार कर रही है. आवश्यकता इस बात की है कि इसका […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2019 5:56 AM
पटना : केंद्रीय मंत्री और पटना साहिब से भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि देश की चौतरफा तरक्की में नारी शक्ति की भूमिका बेहद महत्वपूर्ण है. इसलिए इनके कल्याण के लिए एक दर्जन से ज्यादा योजनाओं का कार्यान्वयन मौजूदा नरेंद्र मोदी की सरकार कर रही है. आवश्यकता इस बात की है कि इसका लाभ हर घर की महिलाओं को मिले इसके लिए नारी शक्ति को पूरी ताकत लगाने की जरूरत है.
इसी क्रम में आनंदपुरी स्थित एक हॉल में इसके बाद बिरला मंदिर, वार्ड संख्या 3, स्टेशन रोड में हेलियस भवन के पास, बोरिंग रोड, मंदिरी नाला पर, जक्कनपुर के एक उत्सव हॉल और शिवपुरी में जन संवाद कार्यक्रम के तहत कार्यकर्ताओं और को संबोधित किया. केंद्रीय मंत्री और पाटलिपुत्र क्षेत्र से प्रत्याशी रामकृपाल यादव, बांकीपुर विधायक नीतिन नवीन, मेयर संजय कुमार, सुषमा साहू, अनामिका सिंह, सीताराम पांडेय, समेत अन्य लोग मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version