कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करायेंगे सुशील मोदी, …जानें क्या है मामला?

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करायेंगे. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा ‘मोदी’ उपनाम के लोगों को चोर कहने पर आपत्ति दर्ज करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि जल्द ही मानहानि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 16, 2019 12:48 PM

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करायेंगे. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा ‘मोदी’ उपनाम के लोगों को चोर कहने पर आपत्ति दर्ज करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि जल्द ही मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे.

सुशील मोदी ने कहा कि ‘उनके उपनामों में सभी चोर ‘मोदी’ हैं. मैं पटना कोर्ट में राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा.’ साथ ही सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि ‘क्या ‘मोदी’ सरनेम रखना गुनाह है? उन्होंने करोड़ों लोगों को ‘चोर’ कहा है और उनकी भावनाओं को आहत किया है.’ साथ ही कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में पिछले चुनाव से भी तेज लहर है. मोदी के पक्ष में चुनावी लहर देख कर ‘महामिलावटी गठबंधन’ संभावित हार का बहाना ढूंढ़ रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version