पटना : सामाजिक न्याय का चोला पहन लालू परिवार ने समाज को ठगा : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि सामाजिक न्याय का चोला पहनकर लालू परिवार ने समाज को ठगा है. उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता तो माई-बाप होती ही है, लेकिन आप लोगों ने अपने माई-बाप को ही धोखा दिया है. जिस जनता को तेजस्वी अपना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 16, 2019 8:45 AM
पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि सामाजिक न्याय का चोला पहनकर लालू परिवार ने समाज को ठगा है. उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता तो माई-बाप होती ही है, लेकिन आप लोगों ने अपने माई-बाप को ही धोखा दिया है.
जिस जनता को तेजस्वी अपना मालिक बता रहे हैं उसी मालिक की पीठ में इनलोगों ने छुरा मारा है. गरीब की बात कर आपका परिवार कैसे अमीर बना ये शोध का विषय है. सिंह ने कहा कि सामाजिक न्याय का चोला पहनकर कब तक लालू परिवार समाज के कमजोर तबके को छलता रहेगा. आरक्षण का लॉलीपॉप दिखाकर किसे मूर्ख बना रहे हैं.
संविधान द्वारा लागू आरक्षण व्यवस्था का तथ्य सबको मालूम है. जब हर तरफ बेदखल हो गये तो गरीबों की चिंता सताने लगी. संजय िसंह ने कहा कि तेजस्वी अगर आरक्षण के हिमायती हैं तो पार्टी के महत्वपूर्ण पदों की जिम्मेदारी किसी दलित को क्यों नहीं देते.

Next Article

Exit mobile version