पटना: खाजेकलां घाट पर हुआ दाह संस्कार

पटना सिटी : दालमोठ कारोबारी शंकर पटेल के रात में ही पोस्टमार्टम कराये शव को लेकर परिजन व पुलिस शनिवार की सुबह नालंदा मेडिकल कॉलेज से लेकर पहुंचे. इसके बाद कैमाशिकोह स्थित घर पर पहले से ही तैयारी थी. शव के घर पर लगभग आधा घंटा रखने के बाद शव दाह संस्कार के लिए खाजेकलां […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 14, 2019 9:18 AM
पटना सिटी : दालमोठ कारोबारी शंकर पटेल के रात में ही पोस्टमार्टम कराये शव को लेकर परिजन व पुलिस शनिवार की सुबह नालंदा मेडिकल कॉलेज से लेकर पहुंचे. इसके बाद कैमाशिकोह स्थित घर पर पहले से ही तैयारी थी. शव के घर पर लगभग आधा घंटा रखने के बाद शव दाह संस्कार के लिए खाजेकलां घाट ले जाया गया.
पुलिस सुरक्षा व्यवस्था के बीच एकलौते पुत्र पृथ्वी ने मुखाग्नि दी. शुक्रवार की शाम बदमाशों ने खरीदारी करने के दरम्यान मार्केट में गोली बरसा कर कारोबारी की हत्या कर दी थी , फायरिंग व बम विस्फोट में पांच लोग जख्मी हुए थे. थानाध्यक्ष ने बताया कि जख्मी तीन का उपचार चल रहा है.
मंदिर में कराना था रुद्राभिषेक
परिजनो की मानें तो रामनवमी के दिन मंदिर में रुद्राभिषेक व अन्य धार्मिक आयोजन करना था. इसी की तैयारियों को लेकर वो स्टाफ के साथ बाजार गये थे. इसी बीच घात लगाये बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया. मां यशोदा देवी रो रो कर कहती है कि अब कैसे होतइ पूजा. पत्नी रूबी देवी का रो-रो कर हाल बेहाल था. स्थिति यह थी कि घर पर प्राथमिकी दर्ज करने के लिए बयान लेने पहुंची, तो वहां परिजनों व परिचितों का आक्रोश ङोलना पड़ा.

Next Article

Exit mobile version