लोकसभा चुनाव : प्रशांत किशोर की चुनौती पर राबड़ी देवी का पलटवार, कहा…

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से भेंट करने के प्रस्ताव रखे जाने के राबड़ी देवी के दावे पर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने पलटवार किया है. उन्होंने लालू प्रसाद यादव को चुनौती देते हुए कहा है कि सार्वजनिक कार्यालय और धन के दुरुपयोग के आरोपों में दोषी पाये जानेवाले लोग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 13, 2019 8:59 AM

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से भेंट करने के प्रस्ताव रखे जाने के राबड़ी देवी के दावे पर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने पलटवार किया है. उन्होंने लालू प्रसाद यादव को चुनौती देते हुए कहा है कि सार्वजनिक कार्यालय और धन के दुरुपयोग के आरोपों में दोषी पाये जानेवाले लोग सच्चाई के संरक्षक होने का दावा कर रहे हैं.

https://twitter.com/PrashantKishor/status/1116889129285869568?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके बाद बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की चुनौती स्वीकार करते हुए कहा कि गठबंधन तोड़ने के बाद नीतीश कुमार वापस आना चाहते थे. राबड़ी देवी ने कहा कि ‘नीतीश कुमार वापस आना चाहते थे. उन्होंने कहा था कि मैं तेजस्वी को 2020 में मुख्यमंत्री के तौर पर देखना चाहता हूं और आप मुझे प्रधानमंत्री के उम्मीदवार के तौर पर ऐलान कर दें. यहां तक कि महागठबंधन से जदयू के अलग होने के बाद प्रशांत किशोर पांच बार हमसे मिलने आये.’ साथ ही कहा कि प्रशांत किशोर रांची चले जाएं और जेल आईजी से इजाजत लेकर बहस कर लें.

Next Article

Exit mobile version