पटना : लोजपा के प्रत्याशी तय, 25 को चिराग का नामांकन

पटना : लोजपा संसदीय बोर्ड की सोमवार को दिल्ली में बैठक हुई, जिसमें वैशाली, हाजीपुर, समस्तीपुर, खगड़िया, जमुई और नवादा सीटों से उम्मीदवारों के नामों पर मुहर लगायी गयी. मंगलवार को नामों की आधिकारिक घोषणा हाेने की संभावना है. सूत्रों के अनुसार हाजीपुर से पशुपति कुमार पारस, जमुई से चिराग पासवान, समस्तीपुर से रामचंद्र पासवान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 19, 2019 7:59 AM
पटना : लोजपा संसदीय बोर्ड की सोमवार को दिल्ली में बैठक हुई, जिसमें वैशाली, हाजीपुर, समस्तीपुर, खगड़िया, जमुई और नवादा सीटों से उम्मीदवारों के नामों पर मुहर लगायी गयी. मंगलवार को नामों की आधिकारिक घोषणा हाेने की संभावना है. सूत्रों के अनुसार हाजीपुर से पशुपति कुमार पारस, जमुई से चिराग पासवान, समस्तीपुर से रामचंद्र पासवान चुनाव लड़ेंगे.
वैशाली से एमएलसी दिनेश सिंह की पत्नी वीणा सिंह और नवादा से पूर्व सांसद सूरजभान की पत्नी वीणा देवी को टिकट मिलना तय है. खगड़िया से महबूब अली कैसर रेस में हैं.
चिराग पासवान 25 मार्च को जमुई से नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. बैठक के बाद लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर शोक प्रकट किया. उन्होंने कहा कि इस दुखद सूचना के कारण हम प्रत्याशियों के नामों की घोषणा नहीं कर रहे हैं. जल्दी ही नामों की घोषणा होगी. चिराग ने कहा, लोजपा के खाते में छह सीटें वैशाली, हाजीपुर, समस्तीपुर, जमुई , नवादा और खगड़िया आयी हैं.
अधिकतर सीट सीटिंग हैं. इससे हमको बहुत मेहनत नहीं करनी पड़ी. चिराग का इशारा उम्मीदवारों के चयन के नामों को लेकर था. उन्होंने कहा कि सिर्फ एक सीट पर फेरबदल हुआ है. मुंगेर की जगह नवादा लोजपा के खाते में आयी है. बैठक में पार्टी सुप्रीमो और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, चिराग पासवान, प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस समेत कई बड़े नेता शामिल हुए.

Next Article

Exit mobile version