पटना : महाशिवरात्रि पर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने किया कुंभ में स्नान व पूजा

पटना : महाशिवरात्रि के अवसर पर प्रयागराज के महाकुंभ त्रिवेणी संगम में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सपरिवार स्नान व पूजा-अर्चना की. इस मौके पर मोदी ने कहा कि संगम में स्नान व पूजा-अर्चना के बाद आध्यात्मिक अनुभूति हो रही है. 55 दिवसीय महाकुंभ मेले का महाशिवरात्रि के मौके पर अंतिम स्नान था. उपमुख्यमंत्री ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 5, 2019 6:55 AM
पटना : महाशिवरात्रि के अवसर पर प्रयागराज के महाकुंभ त्रिवेणी संगम में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सपरिवार स्नान व पूजा-अर्चना की. इस मौके पर मोदी ने कहा कि संगम में स्नान व पूजा-अर्चना के बाद आध्यात्मिक अनुभूति हो रही है. 55 दिवसीय महाकुंभ मेले का महाशिवरात्रि के मौके पर अंतिम स्नान था.
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि कुंभ में मेले में देश-दुनिया के करोड़ों लोगों के साथ बिहार से भी लाखों लोग प्रतिदिन भाग लेकर संगम में स्नान किया. 55 दिवसीय कुंभ मेले में इतनी बेहतरीन व्यवस्था थी कि डूबने की एक भी घटना नहीं हुई. शानदार प्रशासनिक व सुरक्षा की बेहतरीन व्यवस्था के लिए मोदी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया.
बारिश के बाद भी रैली में जमे रहे लोग : मोदी : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि एनडीए की पटना रैली की शानदार रही. बारिश के बावजूद लोगों का जमे रहना और कार्यकर्ताओं में उत्साह की ऊंची लहरों को देखकर रांची जेल में बंद लालू प्रसाद को पसीना आ रहा है.
जिनकी आदत फूहड़ नाच करा कर भीड़ जुटाने की रही है, वे अपनी घटिया सोच के अनुसार ही आरोप गढ़ रहे हैं. उनकी पार्टी कभी आरोपों को साबित नहीं कर पायी. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा है कि एयर स्ट्राइक 2 के बाद सेना-वायुसेना के साथ खड़े होने का वादा तोड़कर पंजाब की कांग्रेस सरकार के मंत्री पीओके में आंतकी कैंप नष्ट करने के सबूत मांग कर सेना का मनोबल गिरा रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version