शत्रुघ्न सिन्हा ने की PM मोदी की प्रशंसा, तो बोले नित्यानंद- प्रधानमंत्री की प्रशंसा करना टिकट की गारंटी नहीं

पटना : बिहार की भाजपा इकाई ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र की तारीफ करने के लिए अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा का शुक्रिया अदा किया. सिन्हा ने पटना मेट्रो रेल परियोजना के उद्घाटन को लेकर मोदी की तारीफ की थी. हालांकि, भाजपा ने यह स्पष्ट किया कि उनका यह यू-टर्न अगले लोकसभा चुनाव में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2019 7:44 AM

पटना : बिहार की भाजपा इकाई ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र की तारीफ करने के लिए अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा का शुक्रिया अदा किया. सिन्हा ने पटना मेट्रो रेल परियोजना के उद्घाटन को लेकर मोदी की तारीफ की थी. हालांकि, भाजपा ने यह स्पष्ट किया कि उनका यह यू-टर्न अगले लोकसभा चुनाव में उनकी टिकट की गारंटी नहीं है.

मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की सिन्हा काफी समय से आलोचना करते आ रहे हैं, लेकिन बरौनी में आयोजित एक कार्यक्रम में पटना मेट्रो की आधारशिला रखने के बाद उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मोदी की तारीफ की थी. राज्य के भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि सच कहने के लिए वह शत्रुघ्न सिन्हा के आभारी हैं. दुनियाभर में इस परियोजना की तारीफ होने के साथ-साथ सिन्हा का यह बयान आया. उन्होंने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है, जो 130 करोड़ भारतीय लोगों में विश्वास करती है. जो कोई भी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भरोसा जताता है, उस व्यक्ति के साथ प्यार भरा बर्ताव होता है. लेकिन, पार्टी में बने रहना और यू-टर्न लेना सिन्हा को टिकट की गारंटी नहीं देता है.

Next Article

Exit mobile version