पटना : 24 फरवरी को बांकीपुर क्लब में वसंत मेले का आयोजन

पटना :बांकीपुर क्लब में 24 फरवरी को बसंत मेला का आयोजन किया जायेगा. यह क्लब द्वारा दूसरी बार मेला का आयोजन किया जायेगा. वसंत मेले की शुरुआत 2018 में हुई थी. वसंत ऋतु के अवसर पर लोगों को ढेर सारी मस्ती करने का मौका मिलेगा. यह मेला एक दिवसीय है, जिसमें लोगों के मनोरंजन के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2019 3:52 AM

पटना :बांकीपुर क्लब में 24 फरवरी को बसंत मेला का आयोजन किया जायेगा. यह क्लब द्वारा दूसरी बार मेला का आयोजन किया जायेगा. वसंत मेले की शुरुआत 2018 में हुई थी. वसंत ऋतु के अवसर पर लोगों को ढेर सारी मस्ती करने का मौका मिलेगा. यह मेला एक दिवसीय है, जिसमें लोगों के मनोरंजन के लिए विभिन्न प्रकार की व्यवस्था की गयी है. वसंत मेला की तैयारी करते हुए बांकीपुर क्लब के डायरेक्टर डॉ संजय कुमार सिंथालिया ने कहा कि मेला की तैयारी चल रही है.

इसमें क्लब के सभी मेंबर्स के साथ-साथ बाहरी लोग भी भाग ले रहे हैं. मेला का मुख्य उद्देश्य लोगों के बीच आपसी प्रेम बना रहे. साथ ही फन एंड मस्ती के साथ-साथ गेट-टुगेदर भी हो जाये.

फूड से लेकर फन गेम का लगेगा स्टॉल : वसंत मेला में लजीज व्यंजन के स्टॉल्स, गाड़ियों के स्टॉल्स और फन और गेम के करीब 35 स्टॉल्स लगाये जायेंगे. लोग सभी स्टॉल्स में जा कर लुत्फ उठा सकते हैं. इसमें हाउजी गेम का भी आयोजन किया जायेगा, जिसमें बंपर प्राइज में ढाई लाख रुपये तक के आकर्षक उपहार दिये जायेंगे. इसलिए प्रतिभागियों में उत्सुकता बढ़ रही है. मेला में भाग लेने के लिए कई लोग उत्सुक हैं. खास कर वे लोग जो अपनी स्टॉल्स के साथ इसमें शामिल होंगे.
म्यूजिकल कार्यक्रम का भी उठा सकते लुत्फ : वसंत मेला में दर्शकों के लिए म्यूजिकल कार्यक्रम भी रखा जायेगा. स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान कलाकार गाने गा कर लोगों को आकर्षित करेंगे. मेला के कन्वेनर संजय अग्रवाल हैं, जिन्होंने बताया कि पिछली बार मेला काफी सफल रहा. लोगों ने भरपूर मस्ती की थी. इसमें क्लब के कई मेंबर्स शामिल होते हैं. कई लोग अपनी फैमिली के भाग लेंगे. इसमें सतीश चंद्र पहाड़ी, शरद रंजन जैसे कई लोग तैयारी में जुटे हुए हैं.

Next Article

Exit mobile version